मध्य प्रदेश

MP Crime News: बहन से अवैध संबंधों के चलते जीजा ने एक युवक की फांसी लगाकर हत्या कर दी

MP Crime News: आरोपी युवक ने अपनी बहन से अवैध संबंध रखने के आरोप में अपने जीजा के साथ मिलकर अपने दोस्त की फांसी लगाकर हत्या कर दी.

महू,MP Crime News: महू तहसील के सिमरोल थाना क्षेत्र में सिमरोल पुलिया के नीचे लटके मिले युवक के शव के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।(MP Crime News) इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो आपस में जीजा-साले हैं. आरोपी युवक ने अपनी बहन से अवैध संबंध रखने के आरोप में अपने जीजा के साथ मिलकर अपने दोस्त की फांसी लगाकर हत्या कर दी.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 24 अप्रैल को तेजाजी नगर निवासी दयाराम रमेश बर्डे ने सिमरोल थाने पर सूचना दी थी कि उसके भाई शोभाराम उर्फ ​​शुभम पुत्र रमेश बर्डे (30) मूल निवासी खरगोन वर्तमान सिमरोल निवासी को मेनमाडी फाटा सिमरोल की पुलिया पर फाँसी दे दी गई। हुए हैं।

(MP Crime News) सूचना के आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की

जांच के दौरान शुभम का मोबाइल नहीं मिला। इस पर पुलिस ने युवक के नंबर की काल डीटेल रिपोर्ट निकाली। जिसमें 23 अप्रैल को रात करीब 10 बजे आखिरी बार एक नंबर पर बात होने की जानकारी मिली। यह नंबर युवक के दोस्त आशीष पुत्र सदाशिच केलवा निवासी गांधी चौक सिमरोल का था। आशीष से पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार हिकमत अमली से भी पूछताछ की गई।

naidunia_image

आरोपित आशीष ने बताया कि शुभम पहले उसके घर में ही रहता था और खेती का काम करता था

इस दौरान शुभम ने उसकी बहन के साथ अवैध संबंध बनाए। बहन की शादी होने के बाद भी मैसेज काल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। इसकी जानकारी आशीष के जीजा ओमप्रकाश को लगी। इस पर आशीष व उसके जीजा ओमप्रकाश ने शुभम की हत्या करने की योजना बनाई।आशीष व उसके जीजा ओमप्रकाश ने शुभम को पानी की मोटर बेचने का लालच देकर मेमंदी रोड पर बुलाया। इसके बाद खेत पर बने घर में ले जाकर रस्सी से गला दबाकर उसे बेसूध कर दिया। फिर मुह में जबरदस्ती शराब डाल दी। इसके बाद शुभम को कार की डिक्की में लाकर निर्माणाधीन पुलिया के नीचे फांसी पर लटका दिया। जिससे की लोगों को यह प्रकरण आत्महत्या का प्रतीत हो।

पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया

गुरुवारर को आरेापितों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। उक्त हत्या का पर्दाफाश करने व आरोपियों को पकड़ने में थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में उनि रवि शंकर पारीक, सउनि फारुख खान, आ. सुमित गौहर, आ. 1446 भूपेंद्र पेठारी का सराहनीय योगदान रहा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button